Saturday, May 25, 2024

फ़िल्म “दीपक किराना भंडार” का ट्रेलर रिलीज

तनवी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म “दीपक किराना भंडार” का ट्रेलर 26 सितंबर सुबह 6 बजे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.


बता दे कि फ़िल्म “दीपक किराना भंडार” जैसा फ़िल्म का नाम है उससे बेहतरीन फ़िल्म की पटकथा है। भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में पहली बार ऐसी फिल्म बनी है क्योंकि भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत कम डेली रूटीन के सब्जेक्ट पर फिल्मे बनी है उम्मीद है ये फिल्म भोजपुरिया दर्शको को मनोरंजन से सराबोर कर देगी।

फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में वौइस् ऑफ किंग रितेश पाण्डेय व यूट्यूब गर्ल चाँदनी सिंह है और हमेशा अपने अभिनय से कुछ अलग करने वाले हरफन मौला अभिनेता संजय पांडेय है।
अपने पसंदीदा कलाकारों से सजी इस फिल्म के ट्रेलर को देखना न भूले सिर्फ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड के यूट्यूब चैनल पर.


वहीं फ़िल्म के निर्माता दीपक शाह व निर्देशक धीरु यादव ने बताया कि हमारी फ़िल्म सामाजिक और सम्पूर्ण फैमिलियर फ़िल्म है जो हर एक इंसान के लाइफ से जुड़ी हुई है फिल्म के साथ साथ उन्होंने फिल्म के गानो के बारे में बताया कि हमारी फ़िल्म के गाने बहुत ही खूबसूरत है क्योंकि फ़िल्म के गानो का संगीत बहुत कमाल का है,गाने भी कही से दो अर्थी नही है। मुझे उम्मीद है हमेशा की तरह इस बार भी आप सभी दर्शको का मनोरंजन करने में सक्षम रहूंगा।

फ़िल्म की कहानी को धीरु यादव ने लिखी है।फ़िल्म का निर्माण तनवी मल्टीमीडिया के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता दीपक शाह है और ऐसोसियट प्रोड्यूसर प्रणव दास व निर्देशक धीरु यादव,ऐसोसियट डायरेक्टर मेजर खान व कार्यकारी निर्माता शैलेन्द्र सिंह है।फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (ऐडिफ्लोर) और फिल्म का छायांकन किया है सत्यप्रकाश अन्ना ने और संगीत दिया है साहिल खान ने।


फ़िल्म में मुख्य भूमिका में रितेश पाण्डेय, चांदनी सिंह,संजय पाण्डेय,महेश आचार्य,अनूप अरोड़ा,भानू पाण्डेय, रुद्र प्रताप सिंह आदि कई कलाकार नजर आएंगे।

टटका टटका

इहों पढ़ल जाव