Sunday, April 21, 2024

अक्षरा सिंह का ‘राम सबके हैं’ गीत धूम मचा रहा है

भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अयोध्यापति श्री राम को लेकर एक भक्ति में भजन गाया है, जो अयोध्या में बने दिव्य राम मंदिर के शुभारंभ के पहले रिलीज किया गया है।

अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जो अब वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह ने अपने इस गाने के जरिए बताया है कि भगवान राम सभी के हैं। गाने को दशकों से खूब सराहना भी मिल रही है।

राम मंदिर उद्घाटन से पहले अक्षरा ने यह गीत राम भक्तों को समर्पित किया है और उन्होंने इस गाने में भगवान राम की अलौकिक महिमा का बखान अपने संगीत के जरिए किया है। इस गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी शानदार गायकी के साथ दिल को छूने वाले भजन को पेश किया है।

यह गाना अक्षरा सिंह की भक्ति और संगीत की अद्वितीय जुगलबंदी का उत्कृष्ट उदाहरण है। उन्होंने अपनी मधुर आवाज़ के साथ भगवान राम की महिमा को व्यक्त किया है और भक्तों को उनकी शरण में ले जाने का संकल्प लिया है।

अक्षरा सिंह के इस गाने को सुनकर लोगों में भक्ति और श्रद्धा की भावना जागृत हो रही है। यह गाना राम भक्तों के दिलों को छूने वाला है और उन्हें भगवान राम की अनुभूति का एक नया अंदाज़ प्रदान करता है।

अयोध्यापति श्री राम के भक्तों के लिए यह गाना अद्वितीय और अनुपम उपहार है। अक्षरा सिंह ने इस गाने के माध्यम से अपने राम भक्तों के दिलों में प्रेम और शांति की भावना को जगाने का प्रयास किया है।

इस गाने के रिलीज होने के बाद से ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे सराह रहे हैं। अक्षरा सिंह ने भगवान राम के प्रति अपनी श्रद्धा और समर्पण को इस गाने के माध्यम से व्यक्त किया है।

गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी के हैं जबकि म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा घुघरू हैं. गीत को अक्षरा सिंह के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

टटका टटका

इहों पढ़ल जाव